Breaking News

अजय देवगन को रवीना टंडन ने सरेआम बेइज्जत किया, कहा पैदाइशी झूठे हैं…… 

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लिए खास जगह बनाई है। वे अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है और इनकी वजह से वह लोगों के दिलों में भी अपने लिए जगह बनाने में कामयाब रही है। रवीना टंडन के पास आज इतना पैसा है कि आज उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है। अभिनेत्री आलीशान जिंदगी जीती नजर आती है।

बता दे इन दिनों रवीना टंडन बेहद सुर्खियों में बनी हुई है, क्योंकि खबर यह सामने आई है कि उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन के बारे में बहुत कुछ गलत बोल दिया है। जी हां आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं अभिनेत्री रवीना टंडन ने गुस्से में आकर अजय देवगन को सभी के सामने खरी-खोटी सुना दी थी और अजय देवगन को यह भी बोला था कि वे पैदाइशी झूठे हैं। तो आइए आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको रवीना टंडन के इस बयान के बारे में बताने वाले हैं जिसमें वे अजय देवगन को खरी खोटी सुनाती नज़र आई है।

बता दे एक समय था जब अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री रवीना टंडन की प्रेम कहानी बॉलीवुड के गलियारों में सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे थे। हाल ही में यह भी पता चला है कि अभिनेता अजय देवगन ने अभिनेत्री रवीना टंडन से शादी का वादा भी किया था, लेकिन फिर आगे चलकर रवीना टंडन से दूरी बना ली और उन्हें छोड़ दिया। इसी बात पर रवीना टंडन का एक बहुत बड़ा बयान सामने आया है जिसमें वे अभिनेता अजय देवगन को खरी-खोटी सुनाते हुए दिखाई दे रही है और आगे यह भी बताया है कि मैं पैदाइशी झूठे हैं।

बता दे अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के दौरान बयान दिया था कि वे रवीना टंडन के लिए कभी भी प्यार भरे खत नहीं लिखा करते थे। अजय देवगन की इस बात पर रवीना टंडन ने बताया कि अजय देवगन तो पैदाइशी झूठे है। वे झूठ बोल रहे हैं, क्योंकि वह पहले मुझे खत लिखा करते थे और इसके सबूत भी मेरे पास है। इसी वजह से रवीना टंडन ने उन्हें पैदाइशी झूठा भी बोला है।

About Anshuman Mishra

Check Also

अंबानी जी

अंबानी जी की पत्नी के रह चुके हैं कई मर्दों के साथ संबंध, जाने कौन कौन है लिस्ट में शामिल है…… 

जैसा कि आप सभी जानते हैं आज मुकेश अंबानी किसी पहचान की मोहताज नहीं हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published.